Telangana: साउथ स्टार चिरंजीवी और नागार्जुन पहुंचे वोट डालने, ये सितारे भी आए नजर

0

तेलुगू फिल्म उद्योग की शीर्ष हस्तियों में शुमार सुपरस्टार के चिरंजीवी और अक्किनेनी नागार्जुन ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान वोट डाला। टॉलीवुड से जाने-माने निर्देशक राजामौली और अभिनेता वेंकटेश, अल्लू अर्जुन ने यहां जुबली हिल्स के विभिन्न मतदान केंद्रों में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

यह भी पढ़े:- Video: मीका सिंह पर पड़ी मुसिबत ताे मदद के लिए भागी राखी सावंत, किया ये पाेस्ट

यह भी पढ़े:- Shocking: ज़रीन खान को इस शख्स ने किए आपत्तिजनक मैसेज दी धमकी, कहा...

उन्होंने सभी नागरिकों से बाहर निकलकर अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने की अपील की। अभिनेता एवं राजनेता चिरंजीवी अपनी पत्नी के, सुरेखा के साथ आम लोगों के साथ कतार में खड़े हुए और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इसके बाद चिरंजीवी ने संवाददाताओं से कहा कि यह प्रत्येक का कर्तव्य है और सभी को वोट डालना चाहिए।

यह भी पढ़े:-  Friday Release: आज फिल्म 'केदारनाथ' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी सारा अली खान

यह भी पढ़े:- Bigg boss: श्रीसंत के बाद दीपक की अजीबोगरीब हरकताें काे देख उड़े घर वालाें के हाेश

कांग्रेस के नेतृत्व वाले पीपुल्स फ्रंट की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मैं यहां एक आम नागरिक के रूप में अपना वोट डालने के लिए आया हूं।’ पिछले चार वर्षों में फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहे चिरंजीवी तेलंगाना में प्रचार से दूर रहे। लोकप्रिय अभिनेता नागार्जुन और उनकी पत्नी अमला अक्किनेनी ने भी वोट डाला। उन्होंने कहा, ‘यह आपका दिन है। बाहर आओ और शिकायत करने के बजाय अपना वोट डालें।’

यह भी पढ़े:- आखिर किसे गुस्से में आकर लता मंगेशकर ने बोला खाली बैठा बेवकूफ आदमी

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।