डबल डोज कॉमेडी से भरपूर ‘Mr & Mrs 420 Returns’ दर्शकों की उम्मीदों पर उतरेगी खरी

0

पंजाबी सिनेमा में अपना नाम चमकाने वाले फ्राइडे रश मोशन पिक्चर्स के बैनर की साल 2014 की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज़-420’ का सीक्वेल ‘मिस्टर एंड मिसेज 420 Returns’ इस 15 अगस्त को सिनेमाघरों का श्रृंगार बनने के लिए तैयार है। फिल्म की प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट आज विशेष तौर पर ‘दैनिक सवेरा’ भवन पहुंची, जहां उन्होंने मुख्य संपादक श्री शीतल विज से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर फिल्म के लीड एक्टर रणजीत बावा, निर्माता रूपाली गुप्ता, दीपक गुप्ता, निर्देशक क्षितिज चौधरी और उनकी टीम दर्शकों से भी रू-ब-रू हुई। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अदाकार रणजीत बावा ने कहा कि इस फिल्म में वो सबकुछ है जो किसी फिल्म की कामयाबी के लिए जरूरी होता है। जैसे कि कमाल का विषय, कहानी, कॉमेडी, अदाकारी, निर्देशन, प्रचार व बाकी सब कुछ। 

उन्होंने आगे कहा कि इस प्रोजैक्ट पर काम करना बहुत मजेदार रहा और मैं मानता हूं मेरे करियर के लिए यह फिल्म एक मील का पत्थर साबित होगी और आशा करता हूं कि दर्शक फिल्म के हर सीन के साथ अपने आपको जोड़ पाएंगे और उनके मुताबिक यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर 100 प्रतिशत खरा उतरेगी। इस दौरान फिल्म के निर्देशक क्षितिज चौधरी ने कहा कि नरेश कथूरिया द्वारा लिखी गई यह फिल्म दर्शकों को निश्चित रूप से बहुत पसंद आएगी क्योंकि यह फिल्म अपने आप में ही पूरी एक डबल डोज कॉमेडी व रोमांटिक पैकेज है, जिसको देखते हुए दर्शक लोटपोट होंगे। उन्होंने कहा कि जस्सी गिल व कर्मजीत अनमोल को दर्शक पहली बार एक नए और विभिन्न किरदार में देखेंगे जो पहले किसी भी फिल्म में नहीं देखे होंगे।

फिल्म निर्माता रूपाली गुप्ता ने बातचीत के दौरान बताया कि 2014 की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज 420’ की सफलता को देखने के बाद ही इस फिल्म का सीक्वेल बनाने का सोचा था। इस फिल्म के लिए हमने जी तोड़ मेहनत की है और हमें उम्मीद है कि यह फिल्म हमारी पहली फिल्म से भी कहीं ज्यादा सफलता प्राप्त करते हुए दर्शकों को पसंद आएगी। 

उन्होंने आगे बताया कि फिल्म में अदाकारा अवंतिका हुंदल, पायल राजपूत, जसविंदर भल्ला, गुरप्रीत घुग्गी, अनीता देवगन, गुरमीत साजन व हरदीप गिल भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के संगीत के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म का संगीत तैयार किया है जस्सी कतियाल ने। फिल्म में गायक रणजीत बावा, जस्सी गिल, कर्मजीत अनमोल और प्रेमजीत ढिल्लों की आवाजों में कुल 5 गीत हैं जिन्हें लिखा है हैप्पी रायकोटी, काबल सरूपवाली, कुलदीप कंडियारा, प्रेमजीत ढिल्लों व खुशी ने। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर ओम जी ग्रुप से मुनीश साहनी ने कहा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।