Box Office: हॉलीवुड की फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मचाई तबाही, दो दिनों में हुई बड़ी कमाई

0

बॉक्स ऑफिस पर जहां पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई हिन्दी फिल्में 'अंधाधुंध' और 'लवयात्री' बजट के पैसे निकालने में मेहनत कर रही हैं तो वहीं हॉलीवुड की फिल्म वेनम (Venom) ने दो दिनों में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। इस फिल्म ने अब तक 9.36 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है।

बता दें भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर बहुत कम मौक़े ऐसे आते हैं, जब कोई हॉलीवुड फ़िल्म रिलीज़ हो और भारतीय दर्शक उसे नज़रअंदाज़ कर सकें। लेकिन अब लगता है जैसे एक परम्परा सी बन गयी है कि हॉलीवुड फ़िल्म भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा रही होती है। जबकि भारतीय फ़िल्में हॉलीवुड फिल्मों के मुकाबले बजट का पैसा जुटाने के लिए संघर्ष करती नज़र आती है।

शुक्रवार 5 अक्टूबर को रिलीज हुए हॉलीवुड फिल्म 'वेनम' ने पहले दिन ही 4.08 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि दूसरे दिन यानि पहले शनिवार को 5.28 करोड़ जमा किये। जबकि इसके साथ रिलीज़ हुईं हिंदी फ़िल्में 'लवयात्री' और 'अंधाधुन' के कलेक्शंस इससे पीछे छूट गयी हैं।

रुबेन फ्लायशर निर्देशित फ़िल्म 'वेनम' में टॉम हार्डी, मिशेल विलियम्स और पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश एक्टर रिज़ अहमद ने मुख्य किरदार निभाये हैं। फ़िल्म का निर्माण मार्वल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कोलम्बिया पिक्चर्स ने किया है, जो एक्स मैन, स्पायडरमैन और डेडपूल जैसी सुपरहीरो सीरीज़ के लिए जानी जाती हैं। 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।