कपिल शर्मा की कॉमेडी ने बड़ी बाजी मार इस शाे काे किया टाॅप-5 की रेस से बाहर

0

काॅमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शाे के कुछ दिनाें में दर्शकाें का दिल जीतने में कामयाब हाे रहे हैं। शाे में कई बाॅलीवुड सितारें गेस्ट के रुप में नजर आए। जाे कपिल शर्मा और साथ ही उनके काॅमेडी साथियाें की काॅमेडी से दर्शकाें का दिल जीतने में कामयाब हाे रहे हैं। शाे में कपिल के साथ-साथ चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और शुमोना चक्रवर्ती दर्शकाें काे खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- पंजाबी फिल्म ‘दो दूनी पांच’ की प्रमोशन के लिए सवेरा भवन पहुंचे ‘बादशाह’

यह भी पढ़ें:- Movie Review: ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में राजनीतिक दांव-पेंच को खुलकर किया गया है बयान

जी हां, बता दें कि कपिल के कॉमेडी शो ने दर्शकों का ध्यान खींचने में सफलता पाई। सलमान खान के लिए ये टीआरपी बेहद खास है, क्योंकि इस हफ्ते उन दो शोज ने जगह बनाई है, जिनमें एक को वह प्रोड्यूस कर रहे हैं और दूसरे को होस्ट। बिग बॉस इस हफ्ते 62 लाख इम्प्रेशन्स के साथ पांचवें नंबर पर रहा।

न्यू ईयर की शाम ऑन एयर किया गया स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 इस हफ्ते नंबर वन पॉजीशन पर रहा। कपिल का शो दूसरे नंबर पर और सुपर डांस चैप्टर तीसरे नंबर पर रहा, कुंडली भाग्य ने चौथे नंबर पर और बिग बॉस ने पांचवें नंबर पर जगह बनाई, बिग बॉस का इस हफ्ते फ‍िनाले आयोजित किया गया। ये हफ्ता रियलिटी शो के नाम रहा, सिर्फ एक ही फिक्शन शो कुंडली भाग्य टॉप 5 में रहा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा छठवें, नागिन 3 सातवें, ये रिश्ता क्या कहलाता है आठवें, कुमकुम भाग्य नौवें और शक्त‍ि दसवें नंबर पर रहा।

यह भी पढ़ें:- Uri Review: विक्की कौशल की फिल्म ने दुनिया के सामने ऐसे बयान की ‘इंडियन आर्मी’ की बहादुरी

यह भी पढ़ें:-  रणबीर और आलिया की इस महीने हाे सकती है सगाई! ये बातें हैं इसी बात की सच्चाई

यह भी पढ़ें:-  बॉलीवुड शहंशाह 8 साल बाद बहू ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: बॉलीवुड में कदम रखने के बाद फातिमा सना शेख का जुड़ा इन सिताराें के साथ नाम

यह भी पढ़ें:- Today Release: फिल्म 'Uri' का अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से मुकाबला आज

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।