लव जिहाद में बुरी तरह फंसी केदारनाथ उत्तराखंड में हुई बैन, कमाई में होगा नुकसान

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से फ़िल्मी जगत में कदम रख दिया है। बता दें कि आज बड़े पर्दे पर सारा अली खान ने अपने अभिनय से लाखाें लाेगाें काे अपना दीवाना बनाया। लेकिन जैसे कि आप जानते ही हैं कि फिल्म के रिलीज से पहले ही ये काफी विवादाें का हिस्सा बन चुकी है। लेकिन रिलीज हाेने के बाद भी इस पर से खतरा अभी नही टला है।

यह भी पढ़े:-  एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे पंजाबी सिगंर जस्सी गिल, पढ़े पूरी खबर

यह भी पढ़े:-  Review: दमदार किरदार से सारा ने जीत लिया सबका दिल, इस वजह से जरुर देखने जाए फिल्म

जी हां, बता दें कि केदारनाथ पर लव जेहाद, भगवान का अपमान और हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। केदारनाथ मंदिर के पुजारियों ने भी मूवी का विरोध किया है, हालांकि गुरुवार को उत्तराखंड हाईकोर्ट ने मूवी पर बैन से इंकार किया था। उत्तराखंड सरकार ने राज्य में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के मद्देनजर मूवी को बैन कर दिया है, हाल ही में बीजेपी ने फिल्म को बैन करने की मांग की थी। मूवी पर लव जेहाद को प्रमोट करने का आरोप लगा, बीजेपी ने मूवी के टैगलाइन और टाइटल पर भी आपत्ति जताई है।

यह भी पढ़े:- Telangana: साउथ स्टार चिरंजीवी और नागार्जुन पहुंचे वोट डालने, ये सितारे भी आए नजर

यह भी पढ़े:- Video: मीका सिंह पर पड़ी मुसिबत ताे मदद के लिए भागी राखी सावंत, किया ये पाेस्ट

गौरतलब है कि मूवी को पहले उत्तराखंड के सीएम और सरकार की तरफ से पास कर दिया गया था, लेकिन स्थानीय पार्टियों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। बुधवार को उत्तराखंड सरकार ने बीजेपी नेता सतपाल सिंह महाराज की अध्यक्षता में 4 सदस्यों की कमेटी का गठन किया गया था। अब ANI को बयान देते हुए सतपाल महाराज ने कहा, 'हमारी कमेटी ने सीएम को सिफारिश भेज दी है। फैसला किया गया कि कानून व्यवस्था की समीक्षा की जानी चाहिए, हमने जिला मजिस्ट्रेट से शांति बनाए रखने को कहा है। सभी ने फैसला किया है कि केदारनाथ फिल्म को बैन किया जाना चाहिए, फिल्म राज्य में हर जगह बैन हो गई है।' लेकिन अब इसके बाद फिल्म की कमार्इ पर क्या असर पड़ेगा ये ताे आने वाले दिनाें में ही पता चलेगा। 

यह भी पढ़े:- Shocking: ज़रीन खान को इस शख्स ने किए आपत्तिजनक मैसेज दी धमकी, कहा...

यह भी पढ़े:-  Friday Release: आज फिल्म 'केदारनाथ' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी सारा अली खान

यह भी पढ़े:- आखिर किसे गुस्से में आकर लता मंगेशकर ने बोला खाली बैठा बेवकूफ आदमी

(सौजन्यः ANI)

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।