Friday Release: आज फिल्म 'केदारनाथ' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी सारा अली खान

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से फ़िल्मी जगत में कदम रखने जा रही है। फिल्म का टीजर दर्शकाें काे बेहद पसंद आया। लेकिन आज फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है ये देखना बेहद दिलचस्प है। इसके अलावा सारा अली खान के पास रिलीज से पहले ही एक और फिल्म है, केदारनाथ के बाद सारा की दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज होगी।

यह भी पढ़े:- Bigg boss: श्रीसंत के बाद दीपक की अजीबोगरीब हरकताें काे देख उड़े घर वालाें के हाेश

यह भी पढ़े:- आखिर किसे गुस्से में आकर लता मंगेशकर ने बोला खाली बैठा बेवकूफ आदमी

फिल्म की रिलीज से पहले हम आपको बता रहे हैं कि इस फिल्म को लेकर और सारा अली खान के डेब्यू को लेकर उनकी क्या राय है। फिल्म निर्देशक और निर्माता राहुल ढोलकिया ने फिल्म को लेकर कहा, केदारनाथ देखी, अभिषेक स्क्रीनिंग पर बुलाने का शुक्रिया और फिल्म को लेकर शुभकामनाएं दी। फिल्म में सारा अली खान ने शानदार काम किया है, उन्हें स्क्रीन पर देखना बेहद खास है।

यह भी पढ़े:- Good News: केदारनाथ काे मिली हरी झंडी, गुजरात HC में याचिका खारिज

यह भी पढ़े:- Video viral: राखी सावंत ने तोड़ी दीपक से शादी, सुनाई खरी-खाेटी...

वहीं सुजैन खान ने भी फिल्म देखी औऱ कहा, एक खूबसूरत कहानी और एक सुंदर नया टैलेंट सारा अली खान आ चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत भी बेहद उम्दा हैं, दोनों ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। एक्टर अर्जुन रामपाल ने ट्विटर पर लिखा, अभिषेक कपूर की केदारनाथ देखी। सारा अली खान ने इसमें उम्दा काम किया है और क्लाइमेक्स में सुशांत सिंह राजपूत ने कमाल कर दिया, आप सभी को शुभकमानाएं।

यह भी पढ़े:- Collection Day 7: रजनीकांत और अक्षय का अंदाज बटोर रहा है बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियों

 

यह भी पढ़े:- न्यूलीवेड कपल प्रियंका-निक की मुंबई लौटेते वक्त नजर आई Romantic केमिस्ट्री

इसके अलावा राज कुंद्रा ने भी फिल्म देखी और उसका रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, मैं सिर्फ ये कह सकता हूं कि WOW, अभिषेक कपूर केदारनाथ फिल्म बनाने के लिए आसान विषय नहीं है। लेकिन तुमने कमाल कर दिया, फिल्म के विजुअल, इफैक्ट्स और स्टोरी सभी साथ में बहुत ही उम्दा तरीके से फिल्माई गई है। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान दोनों ही के किरदार बिल्कुल रियल लग रहे हैं। फिलहाल आज फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। 

यह भी पढ़े:- इस तरह अभिनेता आयुष्मान खुराना चढ़े Success की सीढ़ी, खाेले कई गहरे राज

यह भी पढ़े:- अर्जुन-मलाइका के साथ जाह्नवी-ईशान के रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने बाेली ये बात 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।