गाते हुए अचानक से भीड़ के ऊपर गिर पड़ी ये विदेशी एक्ट्रेस

0

अमेरिका की मशहूर मल्टी प्रतिभाशाली कोरियॉग्रफर और एक्ट्रेस पाउला अब्दुल के साथ अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में सोचकर वो शर्मिदा हो जाती होंगी। दरअसल एक्ट्रेस पाउला अब्दुल अमेरिका के मिसीसिप्पी में एक कॉन्सर्ट में गाना गा रही थी। लेकिन इस दौरान वो अपना संतुलन खो बैठीं और मंच से नीचे गिर गईं।

Read More:    #MeToo Chetan Bhagat       #MeToo Akshay Kumar       #MeToo Vikas Behl

अमेरिकन मीडिया के मुताबिक एक्ट्रेस पाउला अब्दुल 'द प्रॉमिस ऑफ अ न्यू डे' सॉन्ग के ऊपर परफॉर्मेंस दे रही थी और अचानक 56 वर्षीय गायिका मंच के किनारे पहुंच गईं और वहां से नीचे गिर गईं। वहीं एक्ट्रेस पाउला अब्दुल के साथ हुई इस घटना से स्टेज के नीचे मौजूद उनके फैंस में हंगामा मच गया। हालांकि पाउल को कोई चोट नहीं लगी। लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Read More:   #MeToo Kangana Ranaut         #MeToo Sajid Khan           #MeToo Alok Nath

वहीं घटना के बाद पाउल ने खुद ही खड़ी हुई और उन्होंने बिना रुकावट अपना परफॉर्मेंस खत्म किया। बता दें पाउला फिलहाल 'स्ट्रेट अप पाउला! 2018 टूर' पर हैं। यह पाउल का 25 सालों में पहला सिंगल टूर है।

Read More: #MeToo: मेरे परिवार की महिलाओं से बदतमीजी करने की किसी में हिम्मत नहीं- सैफ अली खान

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।