दीपवीर की पार्टी में लंबे असरे बाद नजर आए yo yo honey singh

0

मुंबई में दीपिका रणवीर के तीसरे रिसेप्शन पार्टी में लंबे समय से लाइम लाइट से गायब रैपर हनी सिंह नजर आए। बता दें काफी समय बाद हनी सिंह किसी पार्टी में दिखाई दिए हैं। हनी सिंह के अलावा पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी इस पार्टी में पहुंचे।

दीपवीर के रिसेप्शन में सारा अली खान ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा, मां को भी छोड़ा पीछे

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में नजर आए हनी सिंह को पहचान पाना काफी मुश्किल लगा। जिससे अदांजा लगाया जा सकता है कि हनी सिंह इस समय किस दौर से गुजर रहे हैं। वहीं हनी सिंह की तस्वीरें उनके डाय हार्ट फैंस के लिए काफी दुख देने वाली हो सकती है। क्योंकि इनमें हनी सिंह का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आया। बता दें पार्टी में हनी सिंह ऑल ब्लैक में नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All Black Soo Swag 👍👌😍 #yoyohoneysingh #honeysingh #yyhs #ranveersingh #deepikapadukone #wedding

A post shared by Yo! Yo! Honey Singh Planet🔹 (@yoyohoneysinghplanet) on

VIDEO: दीपवीर के रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन का छाया जादू, जुम्मा-चुम्मा पर किया जमकर डांस

बता दें कुछ समय पहले खबरें आईं कि हनी सिंह नशे की लत का शिकार हो गए थे जिसके कारण वो वर्क फ्रंट से नदारत थे। वहीं कई बार उनके डिप्रेशन की बातें भी सामने आईं। इस दौरान हनी सिंह ने अपने करियर को आगे बढ़ाने की कोशिश भी लेकिन कोई खास बात नहीं बन पाई।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।