आखिर क्याें इस बार एक एपिसोड की इतनी कम फीस ले रहे हैं कपिल शर्मा?

0

करीबन एक साल के बाद कपिल शर्मा के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो ही गया क्योंकि कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो टीवी पर शुरू हो चुका है। फैंस को कपिल का अंदाज बहुत ही जबरदस्त लगा। वहीं कपिल के साथ-साथ चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और शुमोना चक्रवर्ती ने साथ में खूब हंसाया।

कपिल के शो में शनिवार को सलमान, अरबाज, सोहेल खान ने शिरकत की। शुरुआत में कपिल के शो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके साथ ही कपिल की फीस की चर्चा है, बताया जा रहा है कि इस बार वे बहुत कम फीस में काम कर रहे हैं। 

वेब पोर्टल के अनुसार, कपिल शर्मा ने इस बार अपने शो के लिए फीस घटा दी है। पहले कपिल एक एपिसोड की फीस 60 से 70 लाख रुपए लेते थे, वहीं अब 15 से 20 लाख रुपए ले रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कपिल के नए को-स्टार कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह, जिनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, एक वीकेंड एपिसोड की फीस 10 से 12 लाख रुपए ले रहे हैं। कपिल के शो ने शुरुआती बज क्रिटिए कर दिया है, दूसरी ओर सुनील ग्रोवर का शो बहुत चर्चा में नहीं है। हालांकि उसका फ़ॉर्मेट भी लगभग वैसा ही जैसे टीवी के तमाम कॉमेडी शोज का रहता है। तो क्या ये माना जाए कि मौका होने के बावजूद कपिल के साथ न आकर सुनील ग्रोवर ने बड़ी गलती कर दी?

सुनील से अलगाव के बाद एक पर एक मिली नाकामयाबी से कपिल का अपना स्टारडम कमजोर हुआ है। कुछ विवाद भी उनकी छवि को बट्टा लगाने वाले साबित हुए, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि अलगाव का खामियाजा अकेले कपिल को ही भुगतना पड़ा। गौर से देखें तो अलगाव के बाद सुनील के साथ भी लगभग वही सब हुआ जो कपिल ने भुगता।


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।