दीपिका पादुकोण की इस किताब के जरिये इन बच्चों के जीवन में दौड़ेगी ख़ुशी की लहर

0

बॉलीवुड की मस्तानी यानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है।  ने एक के बाद एक हिट फिल्में देकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे है दीपिका के जीवन के उस समय की जब वह डिप्रेशन का शिकार हुई थीं। 

जी हां, अपने तनावपूर्ण भरे दिनों के बारे में बताते हुए दीपिका कई बार भावुक हुई हैं। लेकिन अब इस मुद्दे पर वह खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं। 

गौरतलब है कि किताब के सहारे दीपिका की डिप्रेशन से जंग की कहानी को अब बच्चे पढ़ सकेंगे। किताब का नाम 'The Dot That Went For A Walk' रखा गया है जिसे लक्ष्मी नांबियर, रीमा गुप्ता और शारदा अक्किनेनी ने अपने शब्द दिए हैं। 

किताब में 51 भारतीय महिलाओं की कहानी पर विस्तार से नजर डाली जाएगी। दीपिका ने डिप्रेशन के बारे में लोगों को इस मुद्दे पर खुलकर बात करने का बड़ा हौसला दिया है। 

बता दें कि किताब का असल उद्देश्य शुरुआती उम्र से ही बच्चों को महिला शक्ति से रूबरू करवाना है। इतना ही नहीं देश के 51 कलाकारों के चित्रण को इसमें जोड़ा गया है। यानी तस्वीरों के माध्यम से भी महिला की शक्ति का आभास इस किताब के जरिए करवाया जाएगा। 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।