मनीष नागदेव ने गर्लफ्रेंड सृष्टि रोडे संग Breakup की वजह बताते हुए कहा...

0

बिग बाॅस 12 की विनर का खिताब दीपिका कक्कड़ के नाम रहा। इस बीच घर में कई कंटेस्टेंट बीच के हफ्ताें में ही बिग बाॅस घर से बाहर हाे गए थे। जिसमें सृष्टि राेडे भी शामिल थी। बताते चलें कि बिग बाॅस घर में सृष्टि राेडे और राेहित सुचांती के रिश्ते काे लेकर कई अफवाहें फैली थी। लेकिन घर से बाहर हाेने के बाद एक इंटरव्यू के दाैरान सृष्टि ने कहा, 'मेरी और रोहित की दोस्ती प्योर है। 

यह भी पढ़ें:-  बचपन में अपनी क्यूट Smile से दीपिका पादुकोण जीत लेती थी सबका दिल

काफी दिनाें से साेशल मीडिया पर खबरें हैं कि ब‍िग बॉस 12 में कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे का बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ब्रेकअप हो गया है। इस बात को बॉयफ्रेंड ने मनीष ने ऑफ‍िश‍ियली स्वीकार कर ल‍िया है। मनीष और सृष्ट‍ि एक-दूसरे को चार सालों से डेट कर रहे थे। लेकिन र‍िश्ता क्यों टूटा ये सवाल अब तक बना हुआ, हाल ही में द‍िए एक इंटरव्यू में मनीष ने र‍िश्ता टूटने की वजह का खुलासा करते हुए बताया लगभग 3 हफ्ते पहले हमें इस बात का एहसास हुआ कि जैसा सोचा था वैसा नहीं हो रहा है। 

यह भी पढ़ें:-   आखिर क्याें इस बार एक एपिसोड की इतनी कम फीस ले रहे हैं कपिल शर्मा?

हमने अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में एक-दूसरे से बात की और इस नतीजे पर आए कि हमारा अलग होना ही बेहतर है। मेरे दिल में सृष्टि के लिए बहुत प्यार है और उसके साथ बिताया हुआ समय मुझे हमेशा याद रहेगा। मनीष ने बताया कि बेशक मेरा दिल टूटा है क्योंकि जब आप किसी के प्यार में होते हैं तो उसे भूलना आसान नहीं होता, पर मेरा अभी पूरा ध्यान मेरे काम पर है।

यह भी पढ़ें:-  अंकित तिवारी बने बेटी के पिता इस डायरेक्टर ने रखा नन्ही परी का ये खूबसूरत नाम

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्याें कादर खान के बेटे काे अभिनेता गाेविंदा पर आया गुस्सा...

मनीष ने सृष्टि के बिग बॉस 12 में ब‍िताए उनके समय पर बात करते हुए कहा, मुझे इस बात का कोई अफ़सोस नहीं की मैंने उन्हें शो में सपोर्ट किया। मनीष ने कहा, सृष्ट‍ि को बिग बॉस के घर में जाने के बाद हमारे बीच 2 महीने का अंतर आया, मुझे पूरा यकीन है कि उन्हें इस बारे में सोचने के लिए बहुत टाइम मिला होगा। उनके बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मैं उनसे सिर्फ 3 बार ही मिला हूं क्योंकि हम दोनों ही अपने-अपने कामों में व्यस्त थे। इसलिए मैं ये नहीं कह सकता की उन्होंने ये फैसला बिग बॉस के बाद लिया है, उन्होंने घर से बाहर आने के बाद मुझे सबसे पहले फोन किया, लेकिन 7 दिन बाद हमारी बातचीत बंद हो गई।' वहीं राेहित काे लेकर मनीष का कहना है कि हमारा र‍िश्ता किसी तीसरे इंसान की वजह से नहीं टूटा है, सब बस एक अफवाह है।'


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।