Video viral: राखी सावंत ने तोड़ी दीपक से शादी, सुनाई खरी-खाेटी...

0

बी टाउन की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने कुछ दिन पहले ही दीपक कलाल के साथ अपनी शादी की खबर देकर सभी को चाैका दिया। शादी का ऐलान करते हुए राखी सांवत और दीपक कलाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी का कार्ड शेयर कर शादी का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया। लेकिन अब राखी सावंत ने शादी से पहले ही दीपक कलाल से अपना रिश्ता ताेड़ दिया है। इसकी एक वीडियो राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उन्हाेंने दीपक कलाल से अपने रिश्ते ताेड़ उसकाे खरी-खाेटी बातें सुनाई।

यह भी पढ़े:- Collection Day 7: रजनीकांत और अक्षय का अंदाज बटोर रहा है बॉक्स ऑफिस पर सुर्खियों

यह भी पढ़े:- न्यूलीवेड कपल प्रियंका-निक की मुंबई लौटेते वक्त नजर आई Romantic केमिस्ट्री

राखी खुलेआम दीपक और अपने रिश्ते पर सवाल उठा रही हैं। वह कह रही हैं कि वह उन्हें ब्लॉक कर देंगी। वीडियो में राखी ने कहा - 'मुझे माफ करना दीपक, मेरा परिवार मुझसे बहुत नाराज है। जो भी हुआ उन्हें वह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 14-15 साल से मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं। मैंने बहुत मेहनत की है, मैं इस तरह की कोई भी गंदी चीज नहीं करना चाहती।' 

यह भी पढ़े:- इस तरह अभिनेता आयुष्मान खुराना चढ़े Success की सीढ़ी, खाेले कई गहरे राज

यह भी पढ़े:- अर्जुन-मलाइका के साथ जाह्नवी-ईशान के रिश्ते को लेकर अनिल कपूर ने बाेली ये बात 

राखी आगे कह रही हैं - 'मैं अपने पूरे परिवार को संभाल रही हूं इसलिए मुझे यह गंदी पब्लिसिटी बिल्कुल नहीं चाहिए। जो भी हुआ उसे भूल जाओ, लोग मुझे गालियां देते हैं और गंदा-गंदा बोलते हैं। मैंने यह सब बातें कभी नहीं की है। मैं बहुत सीधा-सादी और भगवान को मानने वाली लड़की हूं। मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है, तुम्हारे चक्कर में आकर मैंने झूठ बोला है। इसके साथ ही राखी सावंत के इस वीडियो को भी पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं।' बता दें कि 31 दिसंबर में हाेने वाली इस शादी का 6 दिसंबर में ही एड हाे गया। 

यह भी पढ़े:- पिता सैफ से सैक्रेड गेम्स-2 के सेट पर मिलने पहुंचे तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़े:- Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय की 2.0 पहुंची इतने कराेड़ के पार, जाने खास रिपोर्ट

यह भी पढ़े:-  दुनिया की Richest लिस्ट में शामिल हुए सलमान खान, इस नंबर पर बनाया स्थान

यह भी पढ़े:- Shocking: लव जिहाद के बाद अब इस विवाद में बुरी तरह फंसी फिल्म केदारनाथ

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।