आखिर क्यों PM मोदी संग एकता कपूर को देख खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई स्मृति ईरानी...

0

हाल ही में बी- टाउन स्टार्स ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ खास मुलाकात की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते है कि इस तस्वीर में पीएम मोदी के चारों तरफ स्टार्स खड़े हुए हैं जिसमें टेलीविजन क्वीन एकता कपूर भी शामिल हैं.सेलिब्रिटीज ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एकता कपूर के इस तस्वीर को शेयर करते ही कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने ऐसा कमेंट किया जिससे वह विषय का एक मुद्दा बन गया। 

दरअसल, इस तस्वीर को शेयर करते हुए एकता लिखती है कि - 'पीएम मोदी से मुलाकात हुई जिसमें शिक्षा और मनोरंजन का समायोजन किस तरह से हो इस पर चर्चा की गई। पीएम मोदी के विजन से काफी प्रभावित हुई।' एकता कपूर के इस तस्वीर के पोस्ट करते ही कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट करना शुरू कर दिया। इस बीच कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कमेंट किया।

यह भी पढ़ें:-  इस तस्वीर को शेयर कर करिश्मा कपूर ने दिलाई सलमान खान को पुराने दिनों की याद 

यह भी पढ़ें:-  फैंस को Surprise देने के चक्क्र में एक बार फिर ट्रोल हुई सारा खान, वजह जान आपको भी लगेगा झटका 

स्मृति ईरानी ने कमेंट किया - 'मेरे दो बॉस एक साथ।' स्मृति के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने उनकी काफी तारीफ भी की। स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।