बिग बॉस घर से बाहर होने के बाद नजर आई दीपिका-श्रीसंत की Special बॉन्डिंग

0

जैसे कि आप जानते ही हैं कि बिग बॉस सीजन 12 का विनर मिलते ही शो का अंत हो चूका है। श्रीसंत इस शो में दूसरे नंबर पर रहे और दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 की विजेता बनी। शो खत्म होते ही कंटेस्टेंट ने एक के बाद एक कई खुलासे भी किए। जैसे कि आप जानते ही हैं कि शाे में श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ में भाई-बहन का जाे रिश्ता बना था वाे फैंस काे भी बेहद पसंद आया था। 

यह भी पढ़ें:- राजकुमार- सोनम की क्यूट लव स्टोरी के साथ सामने आया 'Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga' का Title Track

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर को साेनाक्षी सिन्हा कर रही हैं डेट

लेकिन सिर्फ बिग बाॅस घर में ही नही बल्कि बिग बाॅस घर से बाहर हाेने के बाद भी भाई श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ का रिश्ता भी ऐसे ही कायम है। कुछ दिनाें से सुनने में आ रहा था कि श्रीसंत-दीपिका का रिश्ता खराब हो गया है। कुछ लोग उनके रिश्ते को फेक बता रहे थे, लेकिन सभी आलोचकों को अब करारा जवाब मिला है। जी हां, हाल ही में श्रीसंत फैमिली संग दीपिका कक्कड़ के घर पर डिनर के लिए गए। 

यह भी पढ़ें:-  Video: शूट‍िंग सेट पर पहुंच मां करीना संग मस्ती करते नजर आए तैमूर अली खान

यह भी पढ़ें:- राकेश रोशन हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार, बेटे ऋत‍िक ने दी जानकारी

इस दाैरान इनकी मस्ती करते हुए कई तस्वीरें भी साेशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।  श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी और दोनों बच्चों के साथ दीपिका कक्कड़ के घर पहुंचे। इस दौरान एक्ट्रेस के पति भी मौजूद थे। इन तस्वीरों में साफ नजर आता है कि दीपिका-श्रीसंत के बीच रिश्ता सिर्फ शो के लिए नहीं बना था। दोनों आज भी मजबूत बॉन्ड शेयर करते हैं। बता दें, फैमिली वीक में जब शोएब आए थे तो उन्होंने श्रीसंत को अपना साला बताया था। फिलहाल शाे के बाद भी श्रीसंत और दीपिका के बीच खूबसूरत भाई-बहन का रिश्ता फैंस काे बेहद पसंद आ रहा है। शाे से बाहर हाेने के बाद अब दाेनाें ही स्टार अपने-अपने काम में व्यस्त हाे चुके हैं। जानकारी के लिए बता दें कि श्रीसंत खतराें के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं। 

ह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: आखिर क्याें 52 की उम्र में शादीशुदा डायरेक्टर संग शादी के लिए राजी हाे गई थी एक्ट्रेस नंदा

यह भी पढ़ें:- Video: फिल्म Simmba की सक्सेस बैश में देखिए दीपवीर का धमाकेदार अंदाज

यह भी पढ़ें:- इन बाॅलीवुड अभिनेत्रियाें पर पाकिस्तान क्रिकेटर्स का आया था दिल, लेकिन...

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।