'उतरन' फेम टीना दत्ता के बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के सामने की थी उनकी बुरी तरह पिटाई, और फिर...

0

टेलीविजन धारावाहिक उतरन में अपने शानदार किरदार और प्यारी आवाज के साथ हर किसी काे अपनी खूबसूरती का दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री टीना दत्ता की आज दुनिया भर में अलग पहचान है। लेकिन आज हम आपकाे इनके बारे में बताने जा रहे हैं ऐसी बात जिसे जानने के बाद आप भी रह जाएंगे हैरान। आप साेच नही सकते इस खूबसूरत और प्यारी आवाज वाली अभिनेत्री काे भी हाेना पड़ा था घरेलू हिंसा का शिकार। 

यह भी पढ़ें:-  Birth Anniversary: आखिर क्याें लाेग अभिनेत्री निरुपा रॉय की करने लगे थे पूजा, जरुर पढ़ें

यह भी पढ़ें:- गर्लफ्रेंड नताशा संग अपने रिश्ते की बात कबूल वरुण धवन ने कहा- मैं...

जी हां, हाल ही में मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता ने खुद के साथ हुई घरेलू हिंसा का खुलासा कर बताया कि वह पांच सालों तक घरेलू हिंसा का शिकार हुई है। उनके इस बयान के कारण वाे हर तरफ चर्चा में छाई हुई हैं। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह पांच साल तक ऐसे रिलेशनशिप में रहीं जहां उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। वह पांच सालों तक अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में थीं। इस दौरान ब्वॉयफ्रेंड ने टीना के साथ कई बार घरेलू हिंसा की।

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्याें हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है वेब सीरीज 'गंदी बात 2'

यह भी पढ़ें:- बिग बॉस 12 खत्म होते ही सामने आए कई राज, श्रीसंत ने सुरभि के बारे में किया ये खुलासा

टीना ने आगे बताया कि उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते को बचाने के लिए हर कोशिश की। उससे मार तक खाई, मैं उसके साथ रहना चाहती थी क्योंकि मैं उससे प्यार करती थी। लेकिन जब उनके बॉयफ्रेंड ने टीना को उनके दोस्तों के सामने पीटा तो उनको एहसास हुआ कि अब इस रिश्ते का खत्म हो जाना ही बेहतर है। 

यह भी पढ़ें:-  ईशान खट्टर के बाद अब इस शख्स के साथ जुड़ा जाह्नवी का नाम, जाने अफवाह है या सच्चाई

जानकारी के लिए बता दें कि टीना दत्ता जल्द ही हॉरर शो 'डायन' में नजर आने वाली हैं। टीना हॉरर शो 'डायन' के जरिए लंबे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। 'डायन' के करीब 52 एपिसोड हैं। इस शो में हॉरर के साथ सस्पेंस और थ्रिलर का मसाला भी देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि टीना ने 5 साल की उम्र में सीरियल 'सिस्टर निवेदिता' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी, यही नही बल्कि वाे बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।