इस वजह से आमिर संग फिल्म में काम नहीं करना चाहती दीपिका पादुकाेण!

0

शानदार रिसेप्शन देने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं। जहां एक ओर रणवीर सिंह अपनी अकमिंग फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बीजी हो गए हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण भी अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो चुकी हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने हाल ही में जीक्यू इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर बोल्ड अंदाज में नजर आईं। 

यह भी पढ़े:- Bigg boss 12: पहली बार घर में श्रीसंत के सपोर्ट में उतरे सलमान खान, राेहित काे पड़ी खूब डांट

यह भी पढ़े:- आखिर क्यों Emotional हुई सोनाली बेंद्रे ने बहन रूपा ताई के लिए लिखा ये पाेस्ट

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका का अगला प्रोजेक्ट, मेघना गुलजार की एक फिल्म है। वे इस फिल्म में प्रोड्यूसर की भूमिका में भी नजर आएंगी, फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। साल 2019 मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। वहीं अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की असफलता के बाद अब आमिर खान एक और बड़े प्रोजेक्ट को बनाने की तैयारी में हैं, खबर है कि वे महाभारत पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं। इस सीरीज में दीपिका के भी काम करने की अफवाह थी, मगर ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़े:-  लव जिहाद में बुरी तरह फंसी केदारनाथ उत्तराखंड में हुई बैन, कमाई में होगा नुकसान

यह भी पढ़े:-  एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगे पंजाबी सिगंर जस्सी गिल, पढ़े पूरी खबर

इसके अलावा जब दीपिका को आमिर खान के घर पर स्पॉट किया गया, जिसे देखकर  कयास लगाए गए कि वे आमिर के नए प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी, मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नए प्रोजेक्ट, महाभारत में काम करेंगी और द्रौपदी का अहम किरदार प्ले करती नजर आएंगी। मगर उन्होंने इस वेब सीरीज में काम करने से इनकार कर दिया, बता दें कि दीपिका और आमिर खान ने कभी भी साथ काम नहीं किया है।

यह भी पढ़े:-  Review: दमदार किरदार से सारा ने जीत लिया सबका दिल, इस वजह से जरुर देखने जाए फिल्म

यह भी पढ़े:- Telangana: साउथ स्टार चिरंजीवी और नागार्जुन पहुंचे वोट डालने, ये सितारे भी आए नजर

जानकारी के लिए बता दें कि आमिर इस वेब सीरीज को 8 भागों में लाने की योजना में हैं, इसके हर सीजन को अलग-अलग निर्देशकों द्वारा निर्देशित किया जाएगा। हाल ही में उनकी रिलीज फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।  फिल्म करीब 250 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई थी, पहले दिन फिल्म ने 50 करोड़ की कमाई कर सबको हैरान कर दिया था। मगर उसके बाद फिल्म की कमाई लगातार गिरती चली गई। फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर दर्शकाें का मनाेरंजन करने में फ्लाॅप साबित रही। 

यह भी पढ़े:- Video: मीका सिंह पर पड़ी मुसिबत ताे मदद के लिए भागी राखी सावंत, किया ये पाेस्ट

यह भी पढ़े:- Shocking: ज़रीन खान को इस शख्स ने किए आपत्तिजनक मैसेज दी धमकी, कहा...

 

 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।